Connect with us

टिहरी गढ़वाल

दुःखद: यहां सड़क हादसे में SBI मैनेजर और महिला सहित 3 की मौत…

उत्तराखंड में हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं आए दिन प्रदेश में पर्वतीय क्षेत्रों से लेकर मैदानी क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं की खबरें आती रहती है। जिनमें कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। बीते मंगलवार को भी हादसे हुए जिनमें 3 लोगों ने अपनी जान गंवाई। सड़क दुर्घटनाओं के साथ साथ लोगों की लापरवाही भी उन पर भारी पड़ती दिख रहे ही है।

सेल्फी ले रही थी महिला की खाई में गिरकर मौत
तोताघाटी के समीप एक महिला सेल्फी लेते समय गहरी खाई में जा गिरी। महिला अपने पति के साथ उत्तराखंड घूमने आई हुई थी। घटना मंगलवार देर सायं की बताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की खोजबीन शुरू की, लेकिन रात में अंधेरा होने के कारण सफलता नहीं मिली। वहीं आज सुबह महिला का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की उम्र 27 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि दंपति मुरादाबाद से उत्तराखंड घूमने आया था। मंगलवार देर शाम ये हादसा हुआ। महिला का नाम प्रियंका जबकि पति का नाम राहुल सैनी बताया जा रहा है। महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है। देवप्रयाग के एसएचओ देवराज शर्मा ने बताया कि देर सायं हुई घटना के बाद पुलिस महिला की खोजबीन में जुटी हुई थी। आज सुबह महिला का शव खाई से बरामद कर लिया गया है।

बेटी से मिलने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत
चमोली जिले से दुखद खबर सामने आई है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि मृतक अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल जा रहा था। हादसे की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से चमोली जिले के सैकोट गांव निवासी 60 साल के यशवंत सिंह मंगलवार को अपनी कार से बेटी से मिलने के लिए नंदानगर जा रहे थे। इसी दौरान नंदप्रयाग नंदानगर मोटर मार्ग पर सैतोली गांव के पास कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे यशवंत की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस की मदद से यशवंत सिंह को सीएचसी नंदानगर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसबीआई ब्रांच मैनेजर का शव गंगा में मिला
वहीं ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर ब्यासी के पास एसबीआई शाखा के मैनेजर की कार गंगा में जा समाई। जिसके बाद पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया। मिली जानकारी के मुताबिक एसबीआई शाखा के मैनेजर रविवार को देहरादून स्थित घर से पौड़ी ड्यूटी के लिए निकले थे, लेकिन अचानक ब्यासी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर गंगा में जा समाई। वहीं सोमवार को एसडीआरएफ ने सर्च अभियान चलाया। लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया। वहीं मंगलवार सुबह अभियान के दौरान पुलिस को गंगा में एक कार नजर आई। जिसके बाद पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने फिर से सर्च अभियान चलाया। बीते देर शाम काफी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने कार समेत शव को गंगा से बाहर निकाला। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भिजवा दिया। मृतक की पहचान देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कौलागढ़ प्रेमपुर निवासी अमित विजेत्रा (36) पुत्र जबर सिंह के रूप में हुई। अमित पौड़ी के सैंजी गांव में स्थित एसबीआई के मैनेजर थे।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
2 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap