Connect with us

उत्तराखंड

Uttarakhand News: हरदा ने यहां बालिका की अस्मिता लूटने से जुड़ी लिखी सनसनीखेज पोस्ट, पढ़ें…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में जहां एक और अंकिता हत्याकांड की जांच जारी है। पहाड़ से लेकर मैदान तक उबाल है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे मामले के बारे में लिखा है जिससे सियासी गलियारों से लेकर आमजन तक सबमें सनसनी फैल गई है। मामला एक बालिका की अस्मिता लूटने से जुड़ा है।

हरदा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि अंकिता हत्या काण्ड से उद्वेलित उत्तराखंड को एक और सदमे की खबर मिल रही है। डांडा-कांडा गांव जो अल्मोड़ा जनपद के मझखाली के पास में है। वहां भी एक धन पशु ने एक भव्य घर बनाकर उसका उपयोग एक बालिका की अस्मिता लूटने के लिए करने का कुप्रयास किया है। उस घर को गांव के लोगों ने घेर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Sarkari Yojna: उत्तराखंड की छात्राओं को मिलेंगे 50 हजार रुपए, 30 नवंबर तक ऐसे करें आवेदन...

उन्होंने आगे लिखा कि मैं लोगों की जागरूकता को प्रणाम करता हूं और मुझे उम्मीद है कि हमारी राज्य की पुलिस चाहे वह रेवेन्यू पुलिस हो या सामान्य पुलिस हो, वह ऐसे लोगों के खिलाफ साक्ष्य इकट्ठा करके कठोरतम् कार्रवाई करें, ताकि एक पुख्ता संदेश जा सके कि उत्तराखंड सब कुछ है। आप भगवान भी वहां पा सकते हैं, मगर अय्याशी का स्थान उत्तराखंड समझने की गलती मत करो।

गौरतलब है कि इससे पहले हरदा ने सक्रिय राजनीति में ब्रेक लेने का ऐलान किया था। उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि 2017 और 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को सफलता नहीं मिली। इसके लिए उन्होंने भाजपा और संघ निशाना साधा है। उन्होंने उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में विधानसभा और सचिवालय भवन बनाने का भी जिक्र किया है।

यह भी पढ़ें 👉  गैरसैंण में सत्र न करके भाजपा का दिखा पहाड़ विरोधी चेहरा- हरीश रावत...

उन्होंने लिखा कि सोशल मीडिया पर जारी अपनी पोस्ट में कहा कि अब थोड़ा विश्राम अच्छा है। उन्होंने कहा कि कोई भी अस्त्र आधे-अधूरे प्रयासों से निर्णायक असर पैदा नहीं करता। मैं पार्टी को इस अस्त्र के साथ खड़ा नहीं कर पाया। यह मेरी विफलता थी। उन्होंने पोस्ट में बताया है कि वह आशीर्वाद मांगने भगवान बद्रीनाथ के पास गए। भगवान के दरबार में मेरे मन ने मुझसे स्पष्ट कहा कि आप उत्तराखंड के प्रति अपना कर्तव्य पूरा कर चुके हो। आखिर में उन्होंने अपने पोस्ट में कहा है कि पार्टी के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link