Uttarakhand News: कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेताओं सहित कई कार्यक्रताओं ने थामा BJP का दामन... - Pahadi Khabarnama पहाड़ी खबरनामा
Connect with us

Uttarakhand News: कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेताओं सहित कई कार्यक्रताओं ने थामा BJP का दामन…

उत्तराखंड

Uttarakhand News: कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेताओं सहित कई कार्यक्रताओं ने थामा BJP का दामन…

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां तेज हो गई है। दलबदल का खेल भी शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि कोटद्वार के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता शैलेंद्र रावत ने अपने समर्थकों सहित भाजपा में घर वापसी कर ली है। इसे बीजेपी की बड़ी सेंध माना जा रहा। जिससे चुनाव के पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update: उत्तराखंड में अगले तीन दिन भारी, इन जिलों में बारिश-बर्फबारी-तूफान का अलर्ट...

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश भाजपा कार्यालय में कोटद्वार के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता शैलेंद्र रावत सहित गढ़वाल मंडल के विभिन्न क्षेत्रों में जनाधार रखने वाले कई नेताओं और निकाय व पंचायत प्रतिनिधियों ने भाजपा का दामन थामा है। बताया जा रहा है कि भाजपा का दावा है कि कार्यक्रम में कांग्रेस समेत विभिन्न दलों के लगभग ढाई हजार कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हुए। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने इन सभी का भाजपा में स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है।

गौरतलब है कि पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत वर्ष 2012 में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में चले गए थे। अब उन्होंने घर वापसी की है। उनके अलावा विधानसभा की केदारनाथ सीट से दो बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके कुलदीप सिंह रावत, पूर्व मंत्री मातबर सिंह कंडारी के पुत्र राजेश कंडारी, देवप्रयाग नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष कृष्णकांत कोटियाल, पूर्व ब्लाक प्रमुख जयपाल पंवार, रुद्रप्रयाग जिला पंचायत के उपाध्यक्ष सुमंत तिवारी के साथ ही पुरोला, घनसाली, टिहरी, देवप्रयाग, रुद्रप्रयाग, कोटद्वार क्षेत्र से विभिन्न दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
2 Shares
Share via
Copy link