Connect with us

देश

IND vs ENG: तीसरे वनडे मैच के लिए भारत तैयार, शिखर धवन की जगह इन्हें मिल सकता है मौका…

Ind vs ENG:  तीसरे वनडे मैच के लिए भारत पूरी तरह से तैयार हो चुका है। सीरीज बचाने के लिए कप्तान रोहित शर्मा टीम में बदलाव करने के मूड में हैं। भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है, लेकिन वह मौके का पूरी तरह से फायदा नहीं उठा सके।  धवन खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा तीसरे वनडे मैच में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। वहीं, कप्तान रोहित उनकी जगह एक धाकड़ खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। ये प्लेयर विस्फोटक बैटिंग में माहिर है। वहीं, ये खिलाड़ी पहले भी भारतीय टीम के लिए ओपनिंग कर चुका है।

खराब फॉर्म से जूझ रहे धवन

यह भी पढ़ें 👉  Janmashtami: कृष्ण जन्माष्टमी 18 या 19 को, कब मनाएं जन्माष्टमी? जानिए विस्तार से...

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आईपीएल 2022 में खूब रन बनाए थे, लेकिन आईपीएल का करिश्मा टीम इंडिया में नहीं दोहरा पाए। इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 31 रन बनाए और दूसरे वनडे मैच में जब रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए, तो वह उनके ऊपर रन बनाने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। दूसरे वनडे मैच में शिखर धवन ने 26 गेंदों में 9 रन बनाए। ऐसे में उनकी जगह तीसरे वनडे मैच में ईशान किशन को मौका मिल सकता है।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है चांस

ईशान किशन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और आयरलैंड दौरे पर अच्छा खेल दिखाया है। उनके पास ओपनिंग का अपार अनुभव है, जो टीम इंडिया के काम आ सकता है। तीसरे वनडे मैच में वह रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर बन सकते हैं। दोनों ही खिलाड़ी विकेट्स के बीच तूफानी दौड़ लगाते हैं।  वहीं, ईशान किशन जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Indian Railways: रेलवे ने 31 अगस्‍त तक कैंस‍िल की काठगोदाम सहित ये ट्रेनें, चेक कर ही स्टेशन पहुंचे...

बनेगी नई ओपनिंग जोड़ी

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल ( KL Rahul) की गैरमौजूदगी में तूफानी खेल दिखाया था।  ईशान किशन ने भारत के लिए 3 वनडे मैचों में 88 रन बनाए हैं। वहीं, 18 टी20 मैचों में 532 रन बनाए। ईशान किशन अभी सिर्फ 24 साल के हैं अगर उन्हें ऋषभ पंत की तरह मौके दिए जाएं, तो वह लंबी रेस के घोड़े साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Janmashtami: कृष्ण जन्माष्टमी 18 या 19 को, कब मनाएं जन्माष्टमी? जानिए विस्तार से...

सीरीज जीतने पर होंगी निगाहें

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है।  भारत के पास कई स्टार प्लेयर्स हैं, जो उन्हें मैच जिता सकते हैं। ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं।  पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया। इंग्लैंड की पिचें हमेशा से ही फास्ट बॉलर्स को मदद करती है। इन पिचों पर कहर बरपाने के लिए टीम इंडिया के पास जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और प्रसिद्ध कृष्णा मौजूद हैं।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in देश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
3 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap