UKPSC Update: उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा के इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड, पढ़ें डिटेल्स... - Pahadi Khabarnama पहाड़ी खबरनामा
Connect with us

UKPSC Update: उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा के इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड, पढ़ें डिटेल्स…

उत्तराखंड

UKPSC Update: उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा के इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड, पढ़ें डिटेल्स…

UKPSC Update: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने कम्बाइंड स्टेट (सिविल) अपर सबॉर्डिनेट सर्विस (मेन) एग्जाम को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि पीसीएस मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड दो नंवबर को जारी होंगे। अभ्यार्थी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Chardham Yatra: तीर्थयात्रियों के लिए काम की खबर, सिर्फ इस वेबसाइट से करें हेली टिकट बुकिंग...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड दो नवंबर को जारी होंगे। बताया जा रहा है ये परीक्षा आयोग द्वारा देहरादून, हरिद्वार और हल्द्वानी में 12 से 15 नवंबर के बीच कराई जाएगी। इसके लिए किसी भी उम्मीदवार को अलग से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। ये परीक्षा कहां और कब होगी। इसकी डिटेल आयोग की वेबसाइट पर मिल जाएगी।

बताया जा रहा है कि नवंबर से आयोग की वेबसाइट पर एडमिट कार्ड उपलब्ध हो जाएंगे। अगर परीक्षा का प्रवेशपत्र डाउनलोड करने में कोई परेशानी होगी तो आयोग की ई-मेल आईडी पर अपना अनुक्रमांक, नाम, पिता का नाम, जन्मतिथि लिखते हुए मेल भेज सकते हैं। वहीं अगर कोई उम्मीदवार श्रुतलेखक चाहेगा तो तीन नवंबर तक सचिव, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग को डाक या अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन भेजना होगा।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Shares
Share via
Copy link