नैनीताल
हादसा: उत्तराखंड में यहां तेज रफ्तार ट्रक स्कूटी पर पलटा, हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत…
हल्द्वानी: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है। नैनिताल में देर रात टीपीनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के नेक्सा शोरूम पास तेज रफ्तार ने स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक भी बेकाबू होकर सड़क पर पलट गया और उसके नीचे स्कूटी सवार दब गए। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने उपचार के दौरान हॉस्पिटल में दम तोड़ा। दो लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।
सिद्धार्थ सिटी कालोनी देवलचौड़ खाम निवासी नितिन शर्मा (40) पुत्र हरि प्रकाश स्कूटी संख्या यूके04 एन-1246 से अपने दोस्त के साथ घर की ओर जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे ट्रक संख्या यूके06सीबी-3081 ने स्कूटी में टक्कर मार दी जिससे नितिन और उसका साथी छिटक कर दूर जा गिरे। नितिन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि उसका दोस्त सौरभ जोशी (26) पुत्र सुरेश चंद्र जोशी गंभीर रूप से घायल हो गया। नितिन शर्मा हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिरला स्कूल के शिक्षक थे। हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति पैदा हो गई।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देवलचौड खांम निवासी नितिन शर्मा अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर कहीं जा रहे थे। तभी बीच रास्ते में ये हादसा हो गया। ट्रक रामपुर रोड से रुद्रपुर की ओर जा रहा था, तभी उसने नेक्सा शोरूम पास स्कूटी को टक्कर मारी और इसके बाद पलट गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -
👉 पहाड़ी खबरनामा के वाट्सऐप ग्रुप से जुड़ें
👉 पहाड़ी खबरनामा के फेसबुक पेज़ को लाइक करें
Latest News -
भिक्षावृत्ति से शिक्षा की ओर कदम – डीएम सविन बंसल का आधुनिक इंटेंसिव केयर सेंटर बना मिसाल…
सफल: धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड का आर्थिक ग्राफ ऊंचा, राजस्व घाटे से अधिशेष तक का सफर सफल…
जिला प्रशासन ने सक्रिय की बाल संरक्षण समितियां, भिक्षावृत्ति और बालश्रम में संलिप्त बच्चों को रेस्क्यू…
IAS बंशीधर तिवारी ने भ्रामक खबरों पर बोला सर्जिकल स्ट्राइक, साजिश रचने वाले गैंग का किया खुलासा…
खेत में दरांती थामे दिखे डीएम सविन, बोले-किसानों से सीखने आया हूँ…





















Subscribe Our channel







