विदेश में नौकरी के लालच में गंवाएं 11 लाख, पैसे वापस मांगने पर दि जान से मारने की धमकी... - Pahadi Khabarnama पहाड़ी खबरनामा
Connect with us

विदेश में नौकरी के लालच में गंवाएं 11 लाख, पैसे वापस मांगने पर दि जान से मारने की धमकी…

उत्तराखंड

विदेश में नौकरी के लालच में गंवाएं 11 लाख, पैसे वापस मांगने पर दि जान से मारने की धमकी…

मासुम लोगों को ठगने व धोखा देने जैसे अनैतिक कृत्य को लोगों ने अपना धंधा बना रखा है। मदद करने के बहाने लोगों को लुटने के बहुत से मामले सामने आए हैं। खबर है अल्मोड़ा के धौलछीना क्षेत्र के नौगांव की। यहां दो सगे भाईयों ने विदेश में नौकरी पाने के चक्कर में 11 लाख गंवा दिए। 11 लाख रुपये जुटाने के लिए दोनों भाईयों ने पत्नी के गहने बैंक में गिरवी रखे थे। लोन मे लिए गए पैसे किसी ठग के झांसे में आ कर गंवा दिए।

दरअसल विदेश में नौकरी लगाने का झांसा देकर आरोपी ने उनसे नौकरी लगवाने के लिए 11,10,000 रुपये कि मांग कि थी। साथ ही आरोपी ने दोनों को फर्जी वीजा और ऑफर लेटर भी दिया। दोनों भाइयों ने ऋण ले कर 8,00,000 रुपये नकद आरोपी को दे दिए थे। और 3,10000 रुपये खाते में ट्रांसफर किए। इस दौरान आरोपी ने उन्हें दो बार दिल्ली भी बुलाया।

लंबे समय के इंतजार करने के बाद, जब दोनों को जॉब नहीं मिला तो उन्हें संदेह होने लगा। उन्हें एहसास हुआ कि उनको ठगा जा रहा है। और दोनों भाई ने जब ठग से अपने पैसे वापस मांगे तो उन्हें जान से मारने कि धमकी दे दी गई।

इसके बाद दोनों ने पुलिस का सहारा लिया। रिपोर्ट दर्ज कराते हुए संतोष कुमार ने बताया कि उसके भाई मिथुन और उसकी मुलाकात उस ठग से उसके चचेरे भाई के जरिये हुई। वह आरोपी चंडीगढ़ का रहने वाला है। उसने दोनों भाइयों को अजरबेजान में चालक की नौकरी दिलाने का झांसा दिया था।

SSP देवेंद्र पींचा ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच कि जा रही है। और पीड़ितों को उनके पैसे वापस दिलाने का पुरा प्रयास किया जाएगा।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link