दोहरे शतक से चूके इंग्लैंड के ओली पोप, पहला टेस्ट जीतने के लिए भारत को मिला 231 का लक्ष्य - Pahadi Khabarnama पहाड़ी खबरनामा
Connect with us

दोहरे शतक से चूके इंग्लैंड के ओली पोप, पहला टेस्ट जीतने के लिए भारत को मिला 231 का लक्ष्य

देश

दोहरे शतक से चूके इंग्लैंड के ओली पोप, पहला टेस्ट जीतने के लिए भारत को मिला 231 का लक्ष्य

भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन का खेल जारी है। इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप ने गजब की बल्लेबाजी की लेकिन वह अपने दोहरे शतक से सिर्फ 4 रन से चूक गए। पोप 196 रन बनाये। वहीं इंग्लैंड दूसरी पारी में 420 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। ऐसे में भारत को अब 231 रन का टारगेट मिला है। समाचार लिखे जाने तक भारत ने बिना नुकसान 38 रन बना लिए थे।

बता दें कि इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए पहली पारी में 246 रन बनाए थे इसके जवाब में भारतीय टीम पहली पारी में 436 रन बनाकर ऑल आउट हुई। भारत के पास 190 रन की लीड मिली। इसके बाद इंग्लैंड ओली पोप के 196 रनों की मदद से 420 रन बनाये।

आज चौथे दिन इंग्लैंड ने कल के स्कोर 316 पर 06 विकेट से आगे खेलना शुरू किया। जसप्रीत बुमराह ने भारत के लिए शानदार शुरुआत की। रेहान अहमद का विकेट दिलाया। इसके बाद रवि अश्विन ने टॉम हार्टले को क्लीन बोल्ड कर भारत को बड़ी सफलता दिलाई। टॉम ने बहुत ही शानदार 34 रन बनाये। रविंद्र जडेजा ने भारत को 9वीं सफलता दिलाई है। मार्क वुड बिना खाता खोले ही पविलियन लौट गए। इंग्लैंड के ओली पोप भी आउट हो गए लेकिन वे अपने दोहरे शतक से सिर्फ 4 रन से चूके। वह 196 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in देश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link