Connect with us

देश

GT vs RR, IPL 2022: डेविड मिलर बने तूफान, लगाई छक्कों की हैट्रिक, गुजरात फाइनल में, राजस्थान को 7 विकेट से हराया…

आईपीएल 2022 के पहले फाइनलिस्ट का फैसला हो गया है और इस सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 29 मई को होने वाले IPL फाइनल में अपनी जगह बना ली है. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुए प्लेऑफ के पहले क्वालिफायर मैच में गुजरात ने राजस्थान (GT beats RR) को 7 विकेट से हरा दिया. आखिरी ओवर में डेविड मिलर (David Miller) ने लगातार तीन छक्के ठोककर टीम को फाइनल में पहुंचाया. इस जीत से भले ही एक फाइनलिस्ट मिल गया हो, लेकिन राजस्थान के लिए अभी भी दरवाजे बंद नहीं हुए हैं और पॉइंट्स टेबल में शीर्ष दो पर रहने का फायदा टीम को यहीं मिलेगा. उन्हें फाइनल में पहुंचने के लिए एक और मौका मिलेगा।

इसके लिए दूसरे क्वालिफायर में लखनऊ और बैंगलोर के बीच बुधवार को होने वाले एलिमिनेटर के विजेता से मुकाबला होगा। गुजरात के लिए इस सीजन में ओपनिंग में आने के बाद के से ही लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा इस बार बिल्कुल नहीं चले. बाएं हाथ के दिग्गज पेसर ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें पारी की तीसरी बॉल पर ही लौटा दिया. हालांकि, इसके बावजूद गुजरात के बल्लेबाजों ने दबाव नहीं लिया. शुभमन गिल ने मैथ्यू वेड के साथ मिलकर पावरप्ले में बाउंड्रियों की बरसात कर दी. दोनों ने सिर्फ 43 गेंदों में 71 रनों की साझेदारी कर टीम के लिए मजबूत आधार तैयार किया. गिल हालांकि, दो रन लेने की कोशिश में 71 रनों की साझेदारी कर टीम के लिए मजबूत आधर तैयार किया. गिल हालांकि, दो रन लेने की कोशिश में दोनों के बीच गलतफहमी हुई और गिल रन आउट हो गए. फिर कुछ ही देर में वेड भी चलते बने.

यह भी पढ़ें 👉  Cement Saria Rate: घर बनाने का अभी भी है सही मौका, सरिया सीमेंट बालू के रेट में गिरावट...

राजस्थान के हाथ में यहां से मैच आता दिखा, लेकिन कप्तान हार्दिक पंड्या और डेविड मिलर के इरादे कुछ और थे. दोनों ने राजस्थान की कसी हुई गेंदबाजी और दमदार फील्डिंग के बावजूद एक अहम साझेदारी कर अपनी टीम को जीत की किरण दिखाई. डेविड मिलर ने 35 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया और लक्ष्य के करीब ले गए. हालांकि, 19वें ओवर में ओबेड मैकॉय ने सिर्फ 6 रन देकर पलड़ा राजस्थान के पक्ष में झुकाया, जिसके बाद गुजरात को आखिरी ओवर में 16 रनों की जरूरत थी.

यह भी पढ़ें 👉  Cement Saria Rate: घर बनाने का अभी भी है सही मौका, सरिया सीमेंट बालू के रेट में गिरावट...
Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in देश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap