Corona Update: उत्तराखंड में फिर बढ़ने लगा कोरोना का आंकड़ा, जानिए आज के जिलेवार आकंड़े... - Pahadi Khabarnama पहाड़ी खबरनामा
Connect with us

Corona Update: उत्तराखंड में फिर बढ़ने लगा कोरोना का आंकड़ा, जानिए आज के जिलेवार आकंड़े…

उत्तराखंड

Corona Update: उत्तराखंड में फिर बढ़ने लगा कोरोना का आंकड़ा, जानिए आज के जिलेवार आकंड़े…

देहरादून: उतराखंड में कोरोना के मामलों में एक बार फिर बढ़ोतरी देखी जा रही है। राज्य में आज कोरोना के 300 करीब मामले सामने आए है। बीते 24 घंटे के भीतर प्रदेश में 291 नए कोरोना मरीज मिले हैं। ऐसे में एक्टिव केसों की संख्या 3,244 हो गई है। जबकि 3 कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है। सबसे ज्यादा आज देहरादून में मामले आए है। बीते दो दिन पहले राज्य में बेहद कम 150 के आसपास मामले सामने आए थे।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जिलेवार आंकड़ों पर नजर डालें तो सबसे ज्यादा देहरादून में 98 कोरोना मरीज मिले हैं। वहीं, अल्मोड़ा में 18, बागेश्वर में 3, चमोली में 16, चंपावत में 9, हरिद्वार में 55, नैनीताल में 17, पौड़ी में 21, पिथौरागढ़ में 10, रुद्रप्रयाग में 10, टिहरी में 12 और उधम सिंह नगर में 22 नया कोरोना संक्रमित मिला है। वहीं, 1085 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट की बात करें तो 1.90% है।

गौरतलब है कि , एक जनवरी 2022 से लेकर अभीतक प्रदेश में 89,528 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें से 83,202 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. कोरोना संक्रमित मरीजों का रिकवरी रेट 92.93% है। प्रदेश में इस साल एक जनवरी से अभीतक 249 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

Advertisement

Popular Post

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link