सम्मान, ऋषभ पंत को सीएम धामी ने उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया... - Pahadi Khabarnama पहाड़ी खबरनामा
Connect with us

सम्मान, ऋषभ पंत को सीएम धामी ने उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया…

उत्तराखंड

सम्मान, ऋषभ पंत को सीएम धामी ने उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया…

मौजूदा समय में टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत के सितारे बुलंदियों पर हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी विकेट कीपिंग और बल्लेबाजी पर सवाल उठ रहे थे तब उन्होंने आलोचकों को कड़ा जवाब देते हुए अपने करियर को मजबूती प्रदान की। ऋषभ इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप बल्लेबाजों की श्रेणी में शुमार हैं। रविवार को मुख्यमंत्री उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने उनसे मोबाइल से सीधे बात भी की। मुख्यमंत्री धामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत के बेहतरीन क्रिकेट खिलाडियों में से एक, युवाओं के आदर्श और उत्तराखंड के लाल श्री ऋषभ पंत जी को हमारी सरकार ने राज्य के युवाओं को खेलकूद एवं जन स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से राज्य ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

उसके बाद ऋषभ पंत ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तराखंड के लोगों के बीच खेल और जन स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड एंबेसडर बनने का अवसर देने के लिए धामी सर का धन्यवाद मैं इस संदेश को फैलाने की पूरी कोशिश करूंगा और खुशी महसूस कर रहा हूं कि आप एक स्वस्थ भारत की दिशा में ये कदम उठा रहे हैं। बता दें कि ऋषभ पंत उत्तराखंड के रुड़की के निवासी हैं, यही उनका जन्म हुआ था। ऋषभ ने 2017 में टी20 इंटरनेशनल और फिर 2018 में टेस्ट और वनडे में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। वह टीम इंडिया के लिए 25 टेस्ट, 18 वनडे और 41 टी20 मैच खेल चुके हैं। पंत फिलहाल टीम इंडिया के साथ साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं, जहां वह टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुटे हैं। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन कर तीनों फॉर्मेट में अपनी जगह सुनिश्चित की है। अब ऋषभ पंत को उत्तराखंड सरकार ने अपने राज्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Pahadi Khabarnama

Our YouTube Channel

Advertisement

Popular Post

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link